Originally posted by: Piyaazzz
Pls Di 🤩🤩🤩🤩
Advance me thank you 💓
Achha ek or Baat koi purvir scenes ki drive file nhi he kya ???
Ruk check karti hu
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Piyaazzz
Pls Di 🤩🤩🤩🤩
Advance me thank you 💓
Achha ek or Baat koi purvir scenes ki drive file nhi he kya ???
Ruk check karti hu
Originally posted by: darkchocolates
Seriously they should start making such long posts about Sakshi's track..😆Just her glimpse in the promo is irritating me..I wonder How hard will it be to tolerate..
Aayushi 🤗
Exactly yaar i can't even imagine her 😡😵...it's funny how a fictional character is getting on my nerves 🤣
We ll bear this unbearable track together behna😒🤗🤗
Originally posted by: Piyaazzz
oh 😒 ab emoticon Kam use karungi
arrey m to bata rhi thi bas..tu kar le..r maine kya karna h emoticons ko dekh ke..
Saki Saki..🤣🤣
Aapko DT ka PM aayega..🤣🤣 Calling names to one of the most loved character..(According to Saba Mam)😆😆
Originally posted by: sargamif
holi aa rahi h..to ghar saaf nahi karna padta h..phir college k kaam bhi to h😭
ab isme nanha sa phool murjhayega nahi to r kya hoga🤣
Haye bechari 😭😭😭
Sad life
Originally posted by: darkchocolates
Saki Saki..🤣🤣
Aapko DT ka PM aayega..🤣🤣 Calling names to one of the most loved character..(According to Saba Mam)😆😆
Are short name rakha jaise purvi ka pur
Mukhiyaji ka mukhi
Virendra Pratap singh ka viru😳
Saba bawari hai
Originally posted by: darkchocolates
Yeh sab toh bohot time ke baad aayega..Usse pehle Sakshi ka hi jaap sunna hai..😆
Yaar aise mat bolo meri sakshi ka jaap na suna Jata ab mujhse...mujhe to meri bawri ka jaap.chahiye...
Sri😚😚😚😚😚😚😚
Aayushi 🤗
Exactly yaar i can't even imagine her 😡😵...it's funny how a fictional character is getting on my nerves 🤣
We ll bear this unbearable track together behna😒🤗🤗
Seriously Ziva mil baatke Seh lenge thoda thoda..🤗🤗
I hope before that we get loads of PurVir scenes and romance