kal ek interview hai...Originally posted by: .shivi396
Kya ho gaya jo khisak gayi tu🤪🤣
Kal subha meri class hai...
Class 2 le k interview dene jaugi...
Then ghar ayugi then kha k phir class lene jaugi...
Ye soch soch k hi khisak geyi...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
kal ek interview hai...Originally posted by: .shivi396
Kya ho gaya jo khisak gayi tu🤪🤣
Kal subha meri class hai...
Class 2 le k interview dene jaugi...
Then ghar ayugi then kha k phir class lene jaugi...
Ye soch soch k hi khisak geyi...
Originally posted by: scorp1AN
Zaroor Dadi ji ne rifle se Dadaji ko pehle upar bheji hogi isliye woh rifle ko Dada ji ki nishani bolti hai 🤣🤣
OMG🤣🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Neha ka windows screen recorder se ho jata hai record
But mere mein bhi black screen aati hai
Maine Chrome ka Extension try kiya may be wo kaam kar jaaye
Print screen option bhi kaam nahi kiya🤔
Originally posted by: .shivi396
Tujhe pata hai kis show ya movie ka hai🤪
I don't know kaha suna hai ye maine🤔
This is from that hind movie ‘I hate Luv stories’
ye funny hai yr...
Btw meri dost darpok hai...
Usse darana and ek machar marna dono 1 hai...
Originally posted by: RishiGirl
I understand this
Same here!! But I somehow try to catch up all without giving up
badi aayi understand karne wali🤣🤣
tumhi toh mujhe har post mein tag ki 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
woh riddles mein baat nahi karta
biwi ko dekh ke uska bolti band hojaata hai
isliye aise ghuma firake baatein kar raha hai 🤣🤣
Biwi se milne pehele hi yeh bandha aisa hai😂😂
Originally posted by: .shivi396
Maine Chrome ka Extension try kiya may be wo kaam kar jaaye
Print screen option bhi kaam nahi kiya🤔
Han print screen bhi nahi kiya
Snapshot extension se aane lage jaisa Saru ne btaya
Video ka dekhna padega
Originally posted by: SilentEyes7
kal ek interview hai...
Kal subha meri class hai...
Class 2 le k interview dene jaugi...
Then ghar ayugi then kha k phir class lene jaugi...
Ye soch soch k hi khisak geyi...
Aise kaise😲
6utti nahi le sakti classes se🤪
Originally posted by: RishiGirl
This is from that hind movie ‘I hate Luv stories’
Hmmm ekdam sahi...