Originally posted by: -Ayushi-
Eesha ne Vansh ko bhai banaya
But Vihaan ko nahi
Uske liye dono alag hain
Yessss...
Only you know me the best🤗
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: -Ayushi-
Eesha ne Vansh ko bhai banaya
But Vihaan ko nahi
Uske liye dono alag hain
Yessss...
Only you know me the best🤗
@B

Zyada hope mat rakna
Originally posted by: Navdeep_08
Arre
Eeshu jeh baat to glt hai
Vansh hi to vihaan hai
Then vihaan tera bhai hai
😭😭😭
Kuch bhi...
Makers khud vihu ko bhul gaye toh mai kyu yaad rakhun ki dono same hai? 😡
10 more mins for the violin
Originally posted by: merryyura
😭😭😭
Kuch bhi...
Makers khud vihu ko bhul gaye toh mai kyu yaad rakhun ki dono same hai? 😡
🤣🤣
So acc to you vihaan alg hai
And vansh alg
So vansh tera bhai but vihaan nhi
Well as long as they stay consistent on this 🤔
How are you Priya feeling better ready for the new epi? 😆
Originally posted by: Navdeep_08
Yes eeshu
You cant differentiate both
Same hai dono
Agr accept krna dono ko bhai kr vrna dono nhi bhai tere
But-😭😭😭😭😭😭
I don't want to call vihu as bhai 💔
Nahi hai same 😭
But Eeshu Vansh was Vihaan he himself said no 😆