Originally posted by: AnokhiKaShaurya
Anokhi; Main short nahi hu, aap lambe ho sir
6 footiya 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AnokhiKaShaurya
Anokhi; Main short nahi hu, aap lambe ho sir
6 footiya 😆
Originally posted by: infinitie
LOL the rest of the guests will be like what is happening and acp is calmly eating his popcorn like 'inn dono ki toh chalti rehti hai"
Looks at the guests, "Yeh toh inka roz ka hai ji"
Turns to ShaKhi, "Continue continue"
Originally posted by: infinitie
shaurya is doing everything to not be bade and you're giving him grey hair already 🤣
Mujhe toh lagta hai uske kapde bhi Anokhi ke liye badle gaye hai... Formals toh jaise gayab hi ho gaye hai 😆
🤣
Yeh bhi tube light hai 😂🤣
Looks at the guests, "Yeh toh inka roz ka hai ji"
Turns to ShaKhi, "Continue continue"
Sirf ACP hoga kya shaadi mein? Baaki family kaha hain?
I had a face palm moment🤦😂
Ullo kahin ka
Ye lamba wala tubelight, voh choti wali tubelight
Originally posted by: AnokhiKaShaurya
Sirf ACP hoga kya shaadi mein? Baaki kaha hain?
Acp ahir hai aur kon chahiye😆
Mr Bhalla aur Vineet k against toh yeh pehle hi restraining order Bana lenge 😆
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Acp ahir hai aur kon chahiye😆
Mr Bhalla aur Vineet k against toh yeh pehle hi restraining order Bana lenge 😆
Mera matlab Saberwals mein se log kaha hain. Aastha-Shaan, Gayatri-Kanchan.