Originally posted by: Spicyfood
5vdin
Matlab bahuy slow chal rahe ho sab
Ek din mein khatam ho jana chahiye
Didi ki bezzati ho gayi
Nahi abhi subah start hua na,isliye thoda late hogaya🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Spicyfood
5vdin
Matlab bahuy slow chal rahe ho sab
Ek din mein khatam ho jana chahiye
Didi ki bezzati ho gayi
Nahi abhi subah start hua na,isliye thoda late hogaya🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Konsa flavour legi aap mam
Beizzati, farz ,ehsaanfaramosh, zimmedari ya hamara hot selling waali,VAADA🤣
Waise mere paas cocktail flavour bhi hai -mature immature🤣
mix bag please 🤣
mix bag please 🤣
Isse aapne ye successfully saabit kar diya hai ki aap didi ki beizzati ke fan hai🤣
Star plus did beizzati of didi. Guess how?
Kaiseh kaisehOriginally posted by: notaquitter
Star plus did beizzati of didi. Guess how?
how!!!???
They didn’t wish her speedy recovery in their story. They did for Neil. I am 90 percent sûre
Originally posted by: linakusharberry
Kaiseh kaiseh
hum besabar hain!!
hawwww how mean akele akela party karrahi hai 😭Originally posted by: Shristhi2002
Konsa flavour legi aap mam
Beizzati, farz ,ehsaanfaramosh, zimmedari ya hamara hot selling waali,VAADA🤣
Waise mere paas cocktail flavour bhi hai -mature immature🤣
Originally posted by: notaquitter
They didn’t wish her speedy recovery in their story. They did for Neil. I am 90 percent sûre
yes I saw that!!!
Originally posted by: linakusharberry
hawwww how mean akele akela party karrahi hai 😭
aaja join the fun xx