ohhiOriginally posted by: Shristhi2002
Pata nahi yaar,maine nahi dekha hai. But my mom has said ki kidnap hoga Pulkit ka aaj.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ohhiOriginally posted by: Shristhi2002
Pata nahi yaar,maine nahi dekha hai. But my mom has said ki kidnap hoga Pulkit ka aaj.
I think time to finally make a new thread 🤣🤣🤣
Waise maine yeh show dekhna band kar diya hai per actors ko band bajana band nehi karungi
5 din main thread khatam!! Gajab hain hum sab 🤣🤣🤣
hamara shak sahi nikala two spoons ne pulkit ko kidnap karwaya hai
Baki sab kaku acting, Sai looking for pulkit drama.. yeh sab hai bas
Jo forum mein discuss hua tha wohi ho raha hai
Abhi dekhna ,ab iss ke baad dekhne ko milega
Aakrosh, Zindagi na milegi dobara, blank , shubh mangal saavdhaan, ghayal once again, phool aur angaare, yahi sequence hoga🤣
Originally posted by: Shristhi2002
Abhi dekhna ,ab iss ke baad dekhne ko milega
Aakrosh, Zindagi na milegi dobara, blank , shubh mangal saavdhaan, ghayal once again, phool aur angaare, yahi sequence hoga🤣
Omg hahahahahhahaahha
Full on Bollywood movie hogayi
pass me the popcorn 🍿
Thaliyaan. Whether we finish deadlines at work or college? We make sure to reach 150 pages in this thread 😂🤣
Originally posted by: notaquitter
Thaliyaan. Whether we finish deadlines at work or college? We make sure to reach 150 pages in this thread 😂🤣
woh bhi bezzati se!!!
5vdin5 din main thread khatam!! Gajab hain hum sab 🤣🤣🤣
Matlab bahuy slow chal rahe ho sab
Ek din mein khatam ho jana chahiye
Didi ki bezzati ho gayi
Omg hahahahahhahaahha
Full on Bollywood movie hogayi
pass me the popcorn 🍿
Konsa flavour legi aap mam
Beizzati, farz ,ehsaanfaramosh, zimmedari ya hamara hot selling waali,VAADA🤣
Waise mere paas cocktail flavour bhi hai -mature immature🤣