Originally posted by: AppleOfEye
Nahiii I can't imagine dadi doing hayee garmi k steps🤪🤣🤣🤣
Ommmmgggg
I just can visualize it now and I’m not even kidding 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: AppleOfEye
Nahiii I can't imagine dadi doing hayee garmi k steps🤪🤣🤣🤣
Ommmmgggg
I just can visualize it now and I’m not even kidding 🤣🤣
Dadi swag se dekh rahi hai🤣
😎
Abey yaar 🤣
hn...🤣Originally posted by: AppleOfEye
Do aafat chali jayegi show se🤣🤣
Aryan ko bhi le jaye...
Ginni Aryan ko tu tere saath le ja...
Originally posted by: scorp1AN
Chacha ne toh uski gold pehenane ki haqt cheen li
Jab chachi upar jayegi toh phir se maaregi chacha ko 🤣🤣
How are you soo sure chachi upar jayegi 🤪
Originally posted by: RishiGirl
🤣🤣
Than Daadi’s look coz of the ‘sone di’ word chachi goes into sadma 🤣
Hum log kya kya imagine kar rahe yaar🤣🤣🤣
Anyone coming to CC
Seeing our sexy dadi convo
*Ulte pair bhaagenge*
🤣🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
Chacha ne toh uski gold pehenane ki haqt cheen li
Jab chachi upar jayegi toh phir se maaregi chacha ko 🤣🤣
Omggg 😂
That’s her only sadness
Originally posted by: AppleOfEye
Mere nashe pe kya title lagaoge?😈🤣
Fiaa ki Nashedi Tamanna 🤪
mein toh haas Haas k pagal ho rahi hu...Originally posted by: scorp1AN
Oh god! Maine imagine karke galat ki 🤣🤣🤣
Teri halat kya hai...🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Nahiii I can't imagine dadi doing hayee garmi k steps🤪🤣🤣🤣
Uski kamar toot jayegi 🤣🤣