episode aaye bas, mujhe wo bhi banana hai☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
episode aaye bas, mujhe wo bhi banana hai☺️
Originally posted by: EmeraldPrincess
he was calling riddhu as babydoll🤪
I was like beta jyada mat udd, iss babydoll ne acche khaase boss ko idiot bana ke chhoda, wo bhi tab jab vo seedhi saadi thi
tera to na jaane kya hi haal karegi, jab ab mafia biwi hai to🤣
Toh matlab double satyanash karegi vyom ka 🤣
Toota toota toota
Dil toota yaaro toota
Lekin ye kyu toota mujhe na pata🤪🥺
Originally posted by: AppleOfEye
Toota toota toota
Dil toota yaaro toota
Lekin ye kyu toota mujhe na pata🤪🥺
Mai abhi puchne wali thi kyu toota? 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Toota toota toota
Dil toota yaaro toota
Lekin ye kyu toota mujhe na pata🤪🥺
KabYan ka dil toota coz #GiYom 🤪
Ayu, epi aaya toh tag karde na pls😊
Lekin Main khudki dil ki baat kar rahi thi🥺