Originally posted by: .shivi396
And 90% of times FL ko lagta hai ki ML villain hai
Fir baad me MIL villain hoti hai
Fir lub story with revenge🤣🤣
Almost sare Naagin seasons mei MIL hi ultimate villain nikli na 😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: .shivi396
And 90% of times FL ko lagta hai ki ML villain hai
Fir baad me MIL villain hoti hai
Fir lub story with revenge🤣🤣
Almost sare Naagin seasons mei MIL hi ultimate villain nikli na 😲
Wo sab ko dhundhke latka rahi hai
To ek tarah se hum Bakre hi hai uske liye🤪🤣
Kya yaar Neha🤣🤣
Subah subah sahi post mila Eeshu ko🤣
Shivi ki meherbani🤣
Uska woh bts video dekhne scoopwhoop ke IG page gayi and achanak se yeh dikh gaya 🤣🤣🤣
Originally posted by: .shivi396
And 90% of times FL ko lagta hai ki ML villain hai
Fir baad me MIL villain hoti hai
Fir lub story with revenge🤣🤣
Male naagin ko kisi pe ghussa nahi aati kya?
Woh badla lene kyun nahi aati🤔
Naagin pe bhi saas bahu drama
Saas ko villain banate hain aur drama shuru 🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Almost sare Naagin seasons mei MIL hi ultimate villain nikli na 😲
Ha ab tak ka to yahi trend hai🤪🤪
Originally posted by: scorp1AN
Male naagin ko kisi pe ghussa nahi aati kya?
Woh badla lene kyun nahi aati🤔
Naagin pe bhi saas bahu drama
Saas ko villain banate hain aur drama shuru 🤣🤣
Series FL oriented hai na issiliye Naagin ko hi badle lena hota hai🤣
Naag log bade chilled rehte hain 🤪🤣
Originally posted by: .shivi396
Wo sab ko dhundhke latka rahi hai
To ek tarah se hum Bakre hi hai uske liye🤪🤣
Ab usse bakra banao tu kyun khud ko bakra bana rahe ho 🤪
Originally posted by: .shivi396
Ha ab tak ka to yahi trend hai🤪🤪
Naye concept ke naam pe bas ek episode dikha ke phir wapas wahi same story dikhana chalu kar deti hai ekta
Originally posted by: merryyura
Shivi ki meherbani🤣
Uska woh bts video dekhne scoopwhoop ke IG page gayi and achanak se yeh dikh gaya 🤣🤣🤣
Ab Isme bhi me hi karta dharta🤪🤣🤣