Purvi ka vo protagonist hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Purvi ka vo protagonist hai
Ya confess karne ki soch raha hoga
Haan! Lagta hai khandar mein yeh hi hai
Saba mam is live 🤣
Purvi madam apni sautan ko layegi
Bad me pur ko pata chalega ye to sakshi hai lekin twist to ye hai ki purvi aur sakshi ka scene start hojayega mtlb is jealousy track me fir viru hi jealous hoga par usko pata nai kis ke liye jealous ho raha hai😎😎😎
😆🤣🤣@bold Yes let's goooooooooooooooo 🤩🤩🤩🤩
aapko bas issi ka intezaar hai na....mujhe yeh gaana yaad agaya ..."aayiye aapka intezaar tha"🤣🤣
Saba mam is live 🤣
Chalo sab fir
Originally posted by: Manasi_16
Bas yehi baaki tha!!!
And she will come back once Vir has confessed his love
aao behen!!🤗
kaise jhatke lag rahe hain??
back-to-back. steady.non-stop!!
Abhi toh supari aur ballistci missiles ka hi bharosa hai
She's again saying who is,sakshi
Saba mam is live 🤣
Aab kya bolyegi????🤣
😆🤣🤣
aapko bas issi ka intezaar hai na....mujhe yeh gaana yaad agaya ..."aayiye aapka intezaar tha"🤣🤣
Ese mat bolo sabko yahi dekhna hai yaha ek insan esa nai hoga jo bolega mai ye show story ke liye dekh rahi hu