Haadh hain..mukhi was controlling..
Saara gussaaa purvi per nikaldiyaaa
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Haadh hain..mukhi was controlling..
Saara gussaaa purvi per nikaldiyaaa
Mujhe lag raha hai Tuesday ke episode me Sab Sab hojayega
Promo me 15-16 ki date hai 🤔🤔🤔🤔🤔🤔
Mujhe lag raha hai Tuesday ke episode me Sab Sab hojayega
Promo me 15-16 ki date hai 🤔🤔🤔🤔🤔🤔
Latest promo karan overboard and Purvi didn't ever tell anything
Mujhe lag raha hai Tuesday ke episode me Sab Sab hojayega
Promo me 15-16 ki date hai 🤔🤔🤔🤔🤔🤔
Jitni jaldi ye epi aye acha hai
So that track change hu
Latka dya hai ase spoilers dikha k
Are vo sneak peak hai
Mai prakashi wali promo ki bat kar rahi thi
Jitni jaldi ye epi aye acha hai
So that track change hu
Latka dya hai ase spoilers dikha k
sai me jaldi khatam kare ye log
sai me jaldi khatam kare ye log
Aur redemption track ajae
Kitna sad bday party hain purvir kiliye.. Mukhi wasnt even interested in d party.. 😭 I cant watch these episodes, I will just read d WU.. 🥺
Par first time atleast cake cutting hua hain!
TFS!! 🤗
Originally posted by: midniteangel
Kitna sad bday party hain purvir kiliye.. Mukhi wasnt even interested in d party.. 😭 I cant watch these episodes, I will just read d WU.. 🥺
Par first time atleast cake cutting hua hain!
TFS!! 🤗
I know I'm really disappointed with this party too