https://twitter.com/ETimesTV/status/1371432425478221826?s=19
Bechari Purvi..😒😵
The actress who will play Sakshi has confirmed it herself in the article..
https://twitter.com/ETimesTV/status/1371432425478221826?s=19
Bechari Purvi..😒😵
The actress who will play Sakshi has confirmed it herself in the article..
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
15 min pehle dekha Maine ye abhi soch rahi thi bomb phodu ya nai
Par chalo apne banadi😂😂😂😂😂😂
TFS ayu🤗
I think we should wait till confirmation....agar hogi bhi to imposter hogi which prakashi will get...I feel...
What if mukhi has a fb then....
Originally posted by: Srilata.Mineil
TFS ayu🤗
I think we should wait till confirmation....agar hogi bhi to imposter hogi which prakashi will get...I feel...
She herself confirmed it..Article mein likha hai..😳😒
Originally posted by: Srilata.Mineil
TFS ayu🤗
I think we should wait till confirmation....agar hogi bhi to imposter hogi which prakashi will get...I feel...
Most probably imposter hogi
15 min pehle dekha Maine ye abhi soch rahi thi bomb phodu ya nai
Par chalo apne banadi😂😂😂😂😂😂
Maine bhi dekha tha..But Ramona ne banaya nahi thread..
Toh socha bad news khud de dun..😆😆
Most probably imposter hogi
Haa yaar...
Purvi behen tu chali ja yaar ngo...mukhi ka ghar pagal Khana ban chuka hai....
Originally posted by: darkchocolates
Maine bhi dekha tha..But Ramona ne banaya nahi thread..
Toh socha bad news khud de dun..😆😆
Hum log bhi Ramona ka wait kar rahe the...🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Haa yaar...
Purvi behen tu chali ja yaar ngo...mukhi ka ghar pagal Khana ban chuka hai....
Sai me itna adventure hai na kya batao🤣🤣
But kalank se better hogi ye
Aur banao sakshi memes