Batao wahi to
Lekin sabse pehle pur bachcho ko khikayegi cake
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Batao wahi to
Lekin sabse pehle pur bachcho ko khikayegi cake
Mukhi 10 km dur khara hai kya kare vo🤣🤣
Dusre ki biwi ho waise khada hai..🤣
Originally posted by: darkchocolates
Dusre ki biwi ho waise khada hai..🤣
Sai me 🤣🤣
Haa wahi ho bas...sapola aas paas bhi nhi hona chahiye tab...
Originally posted by: darkchocolates
Yeh Cake cutting ke baad first bite toh Mukhiji ko hi khilayegi na..🤔🤔🤔
I really hope so 🤔
bilkhul bhi dimaag nahin uski paas😵
The only thing that keeps running in my mind is Vir was so excited for his bawri birthday… He gifted her a laptop advance mein that showed woh kuch bada plan kar raha tha birthday ke liye..And college party mein yeh sab dekhke 😭
Purvi ka bday issey pehley itna grand toh kabhi nahi hua hoga maybe she never even celebrated it ... n vir was so happy to celebrate it for her ..her own parents never gave a damn I'm pretty sure ..but i think she doesnt deserve it only ..wo pehley jaisi thi waisey hee theek hai usskey liye no bday needed for such foolish people 
Originally posted by: Amaraddict
The only thing that keeps running in my mind is Vir was so excited for his bawri birthday… He gifted her a laptop advance mein that showed woh kuch bada plan kar raha tha birthday ke liye..And college party mein yeh sab dekhke 😭
Bas kar behen kitna rulayegi Hume