cold hai... Baaki mein thik hua🤗
Tu baata tu kya kar rahe hai?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
cold hai... Baaki mein thik hua🤗
Tu baata tu kya kar rahe hai?
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nariyal paani ko famous kar diya...kaise...😲
omg..hair ka puch he maat..badass character dekhnaa tha par ye log ne ye pura comedy bana the aisha attire aur hairstyle dekh kar...🤣🤣
Kaise tujhe 90's ke vibes aa rahe hai in bad way detail mein baata mujhe jaana hai..😆😂
Nariyaal Pani pe gaana bhi banaya hai🤪
Usko bravery ka award bhi diya hai CCwalo ke taraf se😎🤣🤣
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
nariyal paani ko famous kar diya...kaise...😲
omg..hair ka puch he maat..badass character dekhnaa tha par ye log ne ye pura comedy bana the aisha attire aur hairstyle dekh kar...🤣🤣
Kaise tujhe 90's ke vibes aa rahe hai in bad way detail mein baata mujhe jaana hai..😆😂
Maine tujhe jo link diya uske baad pura Cc stalk kar
Kaise Hum Pant se Lungi pe aaye aur kaise Nisha ne Lungi ko aag lagayi🤣🤣uske baad Nariyal paani ka most important Cameo introduced by Ayu🤣🤣
Yaar pata nahi kaise explain karun, but wo look mujhe bilkul pasand nahi aaya🤪🤪
Nakaratmak kyu bol rahi subah subah😒
Nahi bus me so gayi thi😛
ye shaadi ke against tha na🤣
ab ise romance karne ki soojh rahi hai🤣
kiya..tasteless Medicine bhi le.. 😒
Ha .. Thode derr mein soone he ja rahe hua🤗
ye kya hote hai???Originally posted by: AppleOfEye
Nakaratmak kyu bol rahi subah subah😒
Originally posted by: .shivi396
Maine tujhe jo link diya uske baad pura Cc stalk kar
Kaise Hum Pant se Lungi pe aaye aur kaise Nisha ne Lungi ko aag lagayi🤣🤣uske baad Nariyal paani ka most important Cameo introduced by Ayu🤣🤣
Yaar pata nahi kaise explain karun, but wo look mujhe bilkul pasand nahi aaya🤪🤪
Kaafi kaand ho gaye the uss CC mein 🤣🤣
Sab nashe mein the 🤣