sare FL ki tarah...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
priya ne Dumbness mein Phd kiye🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
sare FL ki tarah...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
priya ne Dumbness mein Phd kiye🤣
wohi toh...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
exactly🤣
Rehan ko bolana chahiye mere saath tu bhi iske jarurat hai... Dono ek saath kharidane jaayege toh discount milega🤣
Dono ka hi zarrorat hai...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
exactly🤣
Rehan ko bolana chahiye mere saath tu bhi iske jarurat hai... Dono ek saath kharidane jaayege toh discount milega🤣
Hello Gauri 🤗
Kaisi ho?
Itne dino baad aayi IF pe.
dad pe gaya hai..
Kaise priya ko bathroom mein bhulaya🤣
hi Ak🤗
Abhi thodi thik hua.. 😆🤗
ouch true fact..🤣Originally posted by: SilentEyes7
sare FL ki tarah...
Lol Sharma geye Priya...🤣
Kyun kya hua?
hehehe🤣
Woh dono ladkiyon ko maar do koyi...😈😆