lol...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
dekha ka the hua...👍🏼
Mariya shivi ke peeche pade the ..ig kaliye..🤪
Hum sab IG mein hai ab...
Tujhe ek baat boli hi nahi...
Wait pm mein bolti hu...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
lol...🤣Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
dekha ka the hua...👍🏼
Mariya shivi ke peeche pade the ..ig kaliye..🤪
Hum sab IG mein hai ab...
Tujhe ek baat boli hi nahi...
Wait pm mein bolti hu...
I think cheel k golden eyes tha ye kaha k cheel hai...
Originally posted by: AppleOfEye
Meri friend keh rahi thi chenyeol uska oppa hai Toh Maine usko google pe search kiya😳
Search karte karte jungkook ka naam dikha nicha toh uski pics bhi dekhi thi🤪
Aur still gifs dekhke Main unko pehchan nahi payi 🤣🤪
To wo jungkook tha kya😆
tu abhi bhi uski piche hai...🤪Originally posted by: .shivi396
To wo jungkook tha kya😆
ok..😆Originally posted by: SilentEyes7
lol...🤣
Hum sab IG mein hai ab...
Tujhe ek baat boli hi nahi...
Wait pm mein bolti hu...
Abhi ghar pe hua toh dekha the hua ..banayuge toh sab ko bol dugee..😆
Originally posted by: SilentEyes7
tu abhi bhi uski piche hai...🤪
Haan mujhe janna hai🤪
Aise mat bol wo Tae ka Best Friend hai😆
Wo toh aaj kal naye naye oppa dhundhne me lagi hai🤣🤣
Ab tere DP wala kon hai?
wohi toh...ye alien cheel hai🤣🤪Originally posted by: SilentEyes7
I think cheel k golden eyes tha ye kaha k cheel hai...
new oppa everyday😲😲🤣Originally posted by: .shivi396
Wo toh aaj kal naye naye oppa dhundhne me lagi hai🤣🤣
Ab tere DP wala kon hai?

YU hai❤️
Waise ye color ka new show aa raha hai uss mein duo heroine hai kya?