arshi Ka Sheru 🤣Hava main bhot takabur hai 😂😂😂
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
arshi Ka Sheru 🤣Hava main bhot takabur hai 😂😂😂
Haan na🤣🤣🤣🤣 sab se bari sharafat hai yeh🤣🤣🤣🤣
Tumse zyada shareef toh Maine aajtak kise nahi Dekha
Ekdum jalebi jitni sidhi ho
😡😡😡😡😡
Armu se puchlena usdin Nina eijaz ki side le rahi thi😡🤣🤣
Ek din ly li hogi as i was neutral jo sahi lagta tha uski side leti thi jasmean ko nikal ky because wo mujje kabhi sahi nhi lagi.
Armu se puchlena usdin Nina eijaz ki side le rahi thi😡🤣🤣
Phir ab toh yeh Armu hi decide karegi ki Nina Ejaz supporter Hain ya Nahi 😈🤣
😡😡😡
phr bhi no 1🤣🤣🤣🤣🤣🤣yeh toh game mai part bhi nahi le rahi 😲🤣🤣
arshi Ka Sheru 🤣
😂😂😂
zeal Ka shikar Kia hai aaj😈🥺🤣🤣toh phir cc ka kya hoga😲 kiska shikar kiya uodate me 🤣
Who gets angrier competition chal Raha hai?😆