Where she has worn orange with that Punjabi song brown munde
That's good
Nikki ki koi MV arahi hai ??
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Where she has worn orange with that Punjabi song brown munde
That's good
Nikki ki koi MV arahi hai ??
Yeh humara purana mazaaaq chal raha hai
Naagin 5 ki cc hai uski member hoon.
Aishu ny muhje apni wali main add hi nhi kiya 😥
Oh 😲
@bold Havana😡
Aisa Kuch nhi hai Tani aur Aishu ko misunderstanding hui hai
Hume koi galatfehmi nahi huyi.
Tum bus Eijaz ke gun gaati thi 😏🤣
No its not like that
Yeah in start i used to have soft corner for NiJaz but baad main waqt badal giya jazbaat badal gaye 😂
Even you used to like them in start
Haan 2 MVs aa rahi hain
No its not like that
Yeah in start i used to have soft corner for NiJaz but baad main waqt badal giya jazbaat badal gaye 😂
Even you used to like them in start
Tum NiJaz breakup ke baad bhi Eijaz ko like karti thi, jhoothi 😏🤣
yeh toh game mai part bhi nahi le rahi 😲🤣🤣
yeh toh game mai part bhi nahi le rahi 😲🤣🤣
Phir bhi #1 hai 🤣
Isne zeal Ka shikar bhi kar liya 😂
toh phir cc ka kya hoga😲 kiska shikar kiya uodate me 🤣Haan yaha mehfil lagayi hai aaj hum ne or aik shikar bhi Kia hai mein nel🤣🤣🤣
Hava main bhot takabur hai 😂😂😂
Iss khatoon ka kuch karna padega 😂🤣