Where she has worn orange with that Punjabi song brown munde
That's good
Nikki ki koi MV arahi hai ??
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Where she has worn orange with that Punjabi song brown munde
That's good
Nikki ki koi MV arahi hai ??
Yeh humara purana mazaaaq chal raha hai
Naagin 5 ki cc hai uski member hoon.
Aishu ny muhje apni wali main add hi nhi kiya 😥
Oh 😲
@bold Havana😡
Aisa Kuch nhi hai Tani aur Aishu ko misunderstanding hui hai
Hume koi galatfehmi nahi huyi.
Tum bus Eijaz ke gun gaati thi 😏🤣
No its not like that
Yeah in start i used to have soft corner for NiJaz but baad main waqt badal giya jazbaat badal gaye 😂
Even you used to like them in start
Haan 2 MVs aa rahi hain
No its not like that
Yeah in start i used to have soft corner for NiJaz but baad main waqt badal giya jazbaat badal gaye 😂
Even you used to like them in start
Tum NiJaz breakup ke baad bhi Eijaz ko like karti thi, jhoothi 😏🤣
yeh toh game mai part bhi nahi le rahi 😲🤣🤣
yeh toh game mai part bhi nahi le rahi 😲🤣🤣
Phir bhi #1 hai 🤣
Isne zeal Ka shikar bhi kar liya 😂
toh phir cc ka kya hoga😲 kiska shikar kiya uodate me 🤣Haan yaha mehfil lagayi hai aaj hum ne or aik shikar bhi Kia hai mein nel🤣🤣🤣
Hava main bhot takabur hai 😂😂😂
Iss khatoon ka kuch karna padega 😂🤣