Nina toh mere Dil ki member hai☺️☺️Originally posted by: Radiant_Eyes_
Pata hai , 🤣 Mujhe laga tum Nina ki baat kar rahi thi 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Nina toh mere Dil ki member hai☺️☺️Originally posted by: Radiant_Eyes_
Pata hai , 🤣 Mujhe laga tum Nina ki baat kar rahi thi 🤣
Now I will be tension free 😅
Infact I am ready with Bonus Round as well.. just have to clear a doubt.
Wah kya baat hai
Dont! I got overconfident in Labyrinth and from 2nd position came 5th. But ab kya kar saskte hai .. Kismat mai L likha ho to jitne hath par marlo.. kuch na hone wala.
🤗🤗❤️❤️🤗Same here 🤗
Tumhy time mily toh khelna next game yan wahan chakkar lagati rehna
🥳🥳🥳🥳Originally posted by: Radiant_Eyes_
😆
Admin Havana party dene wali hai agar Winner BB CC se huya toh 😈😎
oye hoyeNina toh mere Dil ki member hai☺️☺️
Yeh tumhara aur Nina Ka love lapata kab se shuru hai ❓🤔 Zara batana toh 🤣
It will take time
Originally posted by: Radiant_Eyes_
😆
Admin Havana party dene wali hai agar Winner BB CC se huya toh 😈😎
Really
Phir toh Zeal hi jeetey ga yan phir Tanu
yeah Havana is here☺️🤣
Nhi aye toh yeh Havana Sherlock phr ki karegi dekhlena☺️🤣
OMG! Paka aynge trophy leke aynge ..😎
naagin 5 se☺️☺️☺️☺️Originally posted by: Radiant_Eyes_
oye hoye
Yeh tumhara aur Nina Ka love lapata kab se shuru hai ❓🤔 Zara batana toh 🤣