Originally posted by: SilentEyes7
galti se mujhe hi quotes kar de...🤣
Mujhe laga tu sadme me chali gayi 🤣🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
galti se mujhe hi quotes kar de...🤣
Mujhe laga tu sadme me chali gayi 🤣🤣
Janti hu, thodi tang khichai to banti he 😉🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Janti hu, thodi tang khichai to banti he 😉🤣
Wo Aatmanirbhar banne ki koshish kar rahi thi🤣🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Janti hu, thodi tang khichai to banti he 😉🤣
Kal ke nashe ka asar hai uspe abtak🤣
Good Morning Sabko🤗
Nisha ke Aatmanirbhar CC me aapka swagat hai😆
Originally posted by: .shivi396
Wo Aatmanirbhar banne ki koshish kar rahi thi🤣🤣
I didn't know khud se chatting karke aisa ban sakte ho 😯🤣
Nasha aisa chadha ki utare na utre🤣🤣
Good morning 🤗
Ek aur title mil gayi 🤣
Wo kab nashe mein nahi rehti 🤪
Originally posted by: Shooting-Star
I didn't know khud se chatting karke aisa ban sakte ho 😯🤣
Ye Nisha ki khud ki Aatmanirbhar ki defination hai🤣
Mujhe bhi aaj hi pata chali😆