Originally posted by: Piyaazzz
yo to Newtown law ki Tarah satyavachan he yo hoke rahega 🤣🤣🤣
It's ok even mukhi doesn't tell sorry to purvi..but pl no jooru ka ghulam track..mein takgyun
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Piyaazzz
yo to Newtown law ki Tarah satyavachan he yo hoke rahega 🤣🤣🤣
It's ok even mukhi doesn't tell sorry to purvi..but pl no jooru ka ghulam track..mein takgyun
Jaise abhi he 😆 pri rape track n vaipri crap SE bhi bahar Aaye he na isse bhi aa jayenge 😊 bas forum me attendance lagate raho n bakwaass jaari Rakho🤣Guys I am numb can’t even focus at work... how are we going to get through this track
yhi Aaya tha dimag me mere 🤣Originally posted by: sargamif
For every bad action there is an equal and opposite kutai, ghasitayi and latiyayi reaction😆
Originally posted by: Piyaazzz
Jaise abhi he 😆 pri rape track n vaipri crap SE bhi bahar Aaye he na isse bhi aa jayenge 😊 bas forum me attendance lagate raho n bakwaass jaari Rakho🤣
R attendance register nez r AK milke manage karenge😆
aye tum apna AK Jaap band Karo kaan Pak gye he mere n sab k🤣Originally posted by: sargamif
R attendance register nez r AK milke manage karenge😆
Originally posted by: sargamif
R attendance register nez r AK milke manage karenge😆
Acha AK ladka hai ya ladki😳😳
arre m doing bakwaass😆 baaki shows me aisa hi hota he that's why saying this
Aap tension na lo 1000 episode tak to Pura show hi nhi pohochega consummation ko to chhod hi do 😆
Akshay Kumar he 🤣Acha AK ladka hai ya ladki😳😳
Gn all..finally mein tired hogayee