Originally posted by: Shooting-Star
Mene ekdin kaha tha
Din me sanskari
Raat me sheila ki Jawani 🤣🤣
Darshi yaad he 🤣
Yes yaad hai..😆
Raat mein sab par tharki chudail chadhti thi..🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Shooting-Star
Mene ekdin kaha tha
Din me sanskari
Raat me sheila ki Jawani 🤣🤣
Darshi yaad he 🤣
Yes yaad hai..😆
Raat mein sab par tharki chudail chadhti thi..🤣
Originally posted by: .shivi396
CC ka title toh Spicy hi hona Chahiye Ginno😉🤣🤣
U like only spicy things know
That’s why u were behind Ranveer Singh’s bu*t also know 🤣🤣
Originally posted by: merryyura
The only song jo vpot mei baja tha riansh scene ke time 🤔
Ye song sunn rahi hu par video ki taraf dhyaan nahi jaa raha sirf Riansh yaad aa rahe hain☺️
Originally posted by: -Ayushi-
Haan record 12-13hrs mein cc khatam ho jayega aaj wala subah se raat tak🤣
Kuch din mei Meri promotion bhi ho jayegi iss chakkar mei🤪🤣🤣
Our issue is what bgm will be played that’s why
Originally posted by: dusk2dawn
Bas thode din hai yeh maza😆
Arey aisa kyu???
Originally posted by: -Ayushi-
Haan record 12-13hrs mein cc khatam ho jayega aaj wala subah se raat tak🤣
Accha hai na, kaafi saare titles ho gaye hain😆
Originally posted by: AppleOfEye
Hum 6 owls ki kahani 🤣🤣
What the!!! Kabhi owl, kabhi bat😳
Khudko icchadhaari Praani jaisi feeling aa rahi hai🤪🤣🤣
Me Owl nahi hu. Me 12 baje soo jati thi. Tum sab raat bhar pade rehte the. But me subah aake padhti thi 🤣
Originally posted by: RishiGirl
U like only spicy things know
That’s why u were behind Ranveer Singh’s bu*t also know 🤣🤣
And many others too🤣