Originally posted by: Srilata.Mineil
Wahi to kya tareef kar rahi thi...and kaise gappe maar rahe the dono...π
To indono ko purvi ka hi ghr mila tha kya
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Srilata.Mineil
Wahi to kya tareef kar rahi thi...and kaise gappe maar rahe the dono...π
To indono ko purvi ka hi ghr mila tha kya
Originally posted by: darkchocolates
Hamare show ka anthem..ππ
Kafi time bad baja hai π€£π€£
Originally posted by: apurva...
Woh badmash.. Karan
Kaise bolta hai waha and the way he sets his hair.. uff...
Jab purvi and sudha study kar sakte hai to priyashi ko NGO me kaam karne ko kyu bhej diya.
Cant get it
Kafi time bad baja hai π€£π€£
I like the hasi song more
To indono ko purvi ka hi ghr mila tha kya
Haa...sudha ko sab pata hai na ki purvi ke sasural wale kuch nahi bolenge...π€£
Originally posted by: pallavi_p28
Jab purvi and sudha study kar sakte hai to priyashi ko NGO me kaam karne ko kyu bhej diya.
Cant get it
Kyuki priyu nalayak hai
Nalla Karan bhaang pilao isse and throw him with that Khandhar waali