me2 rish...Originally posted by: RishiGirl
And I’m already gonna miss their dancing 😢😢
https://twitter.com/perceptiveraven/status/1370013615315509251?s=21
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
me2 rish...Originally posted by: RishiGirl
And I’m already gonna miss their dancing 😢😢
https://twitter.com/perceptiveraven/status/1370013615315509251?s=21
Originally posted by: .shivi396
Front view hi dekhna hai to IMmj se achcha Twisted rahega😉
Par usme bhi back view jyada hai🤣🤣
Abhi 7:40 hi hue hai tum log kya kya bulwa rahe ho mujhse🤪🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: merryyura
201 se 214 ke bich ka bol rahi hogi tumhe motivate karne ke liye. 🤪
Lekin aisa kya hua tha?🤔
Wait!!!! Yeh wahi hai kya jo mai soch rahi hun ayu? Epi 202???
Let Shivi watch and then tell us 🤪
But wahi scene ka bol rahi ho na?
If yes then heart reaction do warna sad reaction do..
Originally posted by: merryyura
Kuch toh hai ka ML Rehaan and humari forum member, Akanksha (passionstar)🤣
Nisha ka naya kaand
Nisha and her famous kaands for couples🤣🤣iska backstory kaha hai?
Originally posted by: merryyura
201 se 214 ke bich ka bol rahi hogi tumhe motivate karne ke liye. 🤪
Lekin aisa kya hua tha?🤔
Wait!!!! Yeh wahi hai kya jo mai soch rahi hun ayu? Epi 202???
Aisa hai kya ku6
Fir dekhti hu me aaj😆
Waise Types of front view I appreciate☺️
Kabir k muh mein thuk de Riddhima...🤣
Originally posted by: SoniRSippu21
Nisha and her famous kaands for couples🤣🤣iska backstory kaha hai?
Woh meko nahi pata.. kaand hone ke baad mai entry ki ccc mei 🤣
She's now waiting for forum award result uske baad forum ke kabir aryan, kabir riddhima, vansh angre, vansh riddhima, sabka ship banayegi🤣
🤣🤣🤣🤣 ek ek karke sabko latkayegi yeh Nisha
Originally posted by: SilentEyes7
Kabir k muh mein thuk de Riddhima...🤣
Ye kya likha hai tune🤪