Originally posted by: merryyura
Inko kisi kaand mei phasayenge 😈
Mujhe toh ab aadat ho gayi hai🤣🤣
Fir bhi try karlo apne mann ki tasalli ke liye😆
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: merryyura
Inko kisi kaand mei phasayenge 😈
Mujhe toh ab aadat ho gayi hai🤣🤣
Fir bhi try karlo apne mann ki tasalli ke liye😆
piche 3 ccc ki title fixed hai...🤣
lol...🤣Originally posted by: .shivi396
Tu kamini hai Nish😡
AP kahinki🤪
Mere kandhe pe bandook rakhke chala rahi hai
Vihu beta aise bol rahe ho...
Mein 3 time latak chuki hu 1 week mein...
Originally posted by: SilentEyes7
piche 3 ccc ki title fixed hai...🤣
Thik he 3 ccc ki baad latkaungi 😆
Yesss :)
Originally posted by: SoniRSippu21
Aww man, gonna be sad and heartbreaking for sure. I am sad seeing this tweet. Riansh💔
Yaaaa it’ll be a heart breaking episode towards the end and with full of sad emotions