Originally posted by: nautankitadka
RadHay scene was awesome!! 👏
Yes, RR and Radha were trying to help at first and it was nice 👍🏼
Whenever you address them RadHay I remember Karna with his Radhe Maa from Mahabharata ❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: nautankitadka
RadHay scene was awesome!! 👏
Yes, RR and Radha were trying to help at first and it was nice 👍🏼
Whenever you address them RadHay I remember Karna with his Radhe Maa from Mahabharata ❤️
Originally posted by: A_for_Arpita
I don't get people like Baig, Brij, Sabko Vashma k baatoon pe itna bharosa kyun Hain? That girl holds PhD jhoot bolne mein 🤣
Eshmart garl!
Shaadi aur partition ek time pe haina... End mein shayad amrit hi karegi.
Originally posted by: A_for_Arpita
I don't get people like Baig, Brij, Sabko Vashma k baatoon pe itna bharosa kyun Hain? That girl holds PhD jhoot bolne mein 🤣
So true... Radha toh phir bhi itni safaai se nahi bol paati hai😆
Lagta hai iss weekend tak bahut kuch hoga... Next week partition track shuru.
Originally posted by: A_for_Arpita
Whenever you address them RadHay I remember Karna with his Radhe Maa from Mahabharata ❤️
That is nice 😊
Govind Gopal Radhe Radhe, Keshav Madhav Radhe Radhe
Originally posted by: VioletOrchid123
Lagta hai iss weekend tak bahut kuch hoga... Next week partition track shuru.

Originally posted by: VioletOrchid123
So true... Radha toh phir bhi itni safaai se nahi bol paati hai😆
Radha still student 😆 Aaj Uday ka epic reaction tha, how hard it was for him to keep his hand away from her... He was like Aaj tho Mitti pa Dena hai ush pe... I am sure Vashma married/pregnant nehi hoti tho pakka gala daba deta ushka 🤣