░#░1░1░7░
ℑ𝔰𝔥𝔮 𝔐𝔢𝔦𝔫 𝔐𝔞𝔯𝔧𝔞𝔴𝔞𝔫 2
𝔈𝔭𝔦𝔰𝔬𝔡𝔢 𝔇𝔦𝔰𝔠𝔲𝔰𝔰𝔦𝔬𝔫 𝔗𝔥𝔯𝔢𝔞𝔡
тняєα∂ ƒσя ∂ιѕ¢υѕѕιηg αη∂ яαηтιηg αвσυт тнє ∂αιℓу єριѕσ∂єѕ



♥ нαρρу ∂ιѕ¢υѕѕιση♥
░#░1░1░7░
ℑ𝔰𝔥𝔮 𝔐𝔢𝔦𝔫 𝔐𝔞𝔯𝔧𝔞𝔴𝔞𝔫 2
𝔈𝔭𝔦𝔰𝔬𝔡𝔢 𝔇𝔦𝔰𝔠𝔲𝔰𝔰𝔦𝔬𝔫 𝔗𝔥𝔯𝔢𝔞𝔡
тняєα∂ ƒσя ∂ιѕ¢υѕѕιηg αη∂ яαηтιηg αвσυт тнє ∂αιℓу єριѕσ∂єѕ



♥ нαρρу ∂ιѕ¢υѕѕιση♥
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Congratulations🥳
Thank you ayu 🤗
Congrats on the new edt
Congratulations 🥳
Thanks Ayushi ❤️
Kisine notice kiya, is interview me Helly ke thoda sa sindoor laga hai...
Party BTS me sindoor nahi tha..
Shayad Kabir Riddhima se forcefully shaadi Krna chahega aur fir Vansh bachane aayega..
Kabir bomb use krega Vansh/Riansh ko harm krne ke liye aur khud blast ho jayega.
Riansh bach jaayenge.😊
PS. : Ye sab kalpanik hai.
Congratulations let's celebrations...
This EDT KaVa ki fight k naam...
Originally posted by: merryyura
Yeh jis din Shashu bhai ne rumor dismiss kiya ussi din uss user ne Ahana vansh shaadi wala tweet kiya tha
Tab tak indirectly rumor ko dismiss kiya uske baad to direct way me bolna pada 😆
Originally posted by: PassionStar
Tab tak indirectly rumor ko dismiss kiya uske baad to direct way me bolna pada 😆
Haann.. aag buri tarah se spread ho gaya tha uss time 🤔