Originally posted by: Piyaazzz
isse yeh fact saabit hota he Vir daaada ban chuka he🤣 Kaha juhi Kaha yeh bandi 🤣
Vir itna chupa rustam nikla 🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Piyaazzz
isse yeh fact saabit hota he Vir daaada ban chuka he🤣 Kaha juhi Kaha yeh bandi 🤣
Vir itna chupa rustam nikla 🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔😳🤔
Tauji ki biwi itni hot toh tauji kaise hoga😎 🤣
Ho sakta hai sirf utne se scene ke liye ho bas
Haa jaise in logo ne humara popat banaya precap me purvi ko.goli lagi but episode me nahi...
Precap me yebpar actual me mukhi ki amma nikle...ye bts bhi sirf hum logo ki excitement badhanw ke liyw release ki ho...
Yo to bhuri se🤣
Na, galati ho gai mere ta
Yo to bhuri ki amma se🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Haa jaise in logo ne humara popat banaya precap me purvi ko.goli lagi but episode me nahi...
Precap me yebpar actual me mukhi ki amma nikle...ye bts bhi sirf hum logo ki excitement badhanw ke liyw release ki ho...
Ye hua na isbar to humlogo ne inka bakwas bts crack karliya 🤣😎😎
Mukhi ko chakkar ajayenge ye dekh ke jab pur boligi isko taiji😆😆
Yo teri tauji hai ya jiji...🤣
They are just misleading us...she is just there for some cameo that's it....
Ye hua na isbar to humlogo ne inka bakwas bts crack karliya 🤣😎😎
Agar aisa hua na nezu to mein mithai baatungi...
k samaj rakha he tanne tauji ne vo khud kitte hot he ki purvi phule na samati 🤣bas tauji ki fangirling karti rehti he🤣Originally posted by: midniteangel
Tauji ki biwi itni hot toh tauji kaise hoga😎 🤣