Originally posted by: Srilata.Mineil
Height bhi zyada hai lagta....moti ho sakti hai thigni to na hogi na...🤣
Are ap logic kyu apply kar rahe ho is show me 🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤷♀️
Terrace se girne wala scene bhul gaye
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Srilata.Mineil
Height bhi zyada hai lagta....moti ho sakti hai thigni to na hogi na...🤣
Are ap logic kyu apply kar rahe ho is show me 🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤷♀️
Terrace se girne wala scene bhul gaye
Waise yeh ladki aur wo precap me jo khandar me hai thoda same nahi lag rahi...
aisa he to me batata hu
Yeh tauji ki biwi he 🤣
Are ap logic kyu apply kar rahe ho is show me 🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤷♀️
Terrace se girne wala scene bhul gaye
Yeh bhi hai...yeh log aisa dikha bhi sakte hi...🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise yeh ladki aur wo precap me jo khandar me hai thoda same nahi lag rahi...
Ho sakta hai sirf utne se scene ke liye ho bas
Main ms likhne wali thi....🤣
isse yeh fact saabit hota he Vir daaada ban chuka he🤣 Kaha juhi Kaha yeh bandi 🤣Vir ki dusri beti hai ye💁♀️💁♀️💁♀️
Mukhi ko chakkar ajayenge ye dekh ke jab pur boligi isko taiji😆😆
Di me bed se for jaungi ab 🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise yeh ladki aur wo precap me jo khandar me hai thoda same nahi lag rahi...
yeah and size bhi 🤔
am confused now😆