Originally posted by: Piyaazzz
shuru Kar Di bakwaass🤣🤣
Vo to uska Janamsidh adhikar hai💁♀️💁♀️💁♀️
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Piyaazzz
shuru Kar Di bakwaass🤣🤣
Vo to uska Janamsidh adhikar hai💁♀️💁♀️💁♀️
Khushi Khushi 🤣🤣Originally posted by: darkchocolates
Yooo✌🏻✌🏻✌🏻
And hamari theories flop ho rahi hai..🤣🤣And hamara popat banne wala hai..😆🤣
Seh lenge saare sitam 🤣yeh theories na hongi Kam 🤣
Originally posted by: Piyaazzz
arre vo Vir ki maa he 🤣 flashback me to young hi hogi na tab to Vir Chota bachha tha n Prakashi bhi young dikhayenge😈 (mereko nhi pata kaise bas bharosa he makers pe 🤣)
Ha young mom hi hogi😆😆
ab yeh kaunsi nayi mushibat hain ????❓
First time am seeing her😳
Thks Ramona ❤️
Kya pata mom ke role ke liye ho flashback me
Isko Buddhi kaise dikhayenge..And Supriya Mam ko young kaise..🤔🤔😂😂😂
Originally posted by: darkchocolates
Isko Buddhi kaise dikhayenge..And Supriya Mam ko young kaise..🤔🤔😂😂😂
Kahi ye young prakashi to nai hai 🤔😳🤔😳🤔😳
🤣 Everyone's theories are too good
But it seems like cameo she is junior artiste na
Originally posted by: Deepika18767
🤣 Everyone's theories are too good
But it seems like cameo she is junior artiste na
Ha but cameo kya 😆😆
Kahi ye young prakashi to nai hai 🤔😳🤔😳🤔😳
Areee haan..😆😆