aacha😆Originally posted by: SilentEyes7
dopehar ko dekh leti hu...🤪
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
aacha😆Originally posted by: SilentEyes7
dopehar ko dekh leti hu...🤪
IFOriginally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo bye everyone mere IF ko kya hoga..naah he emoji kaam kar rahe (sirf eeshu ke post par emoji use kar pa rahe hua) na he page upload ho rahe hai..
Good night tc sd🤗
Good night Gauri 🤗
perfect ayu...
Srif mujhe haata...
Yura hui farista k patni...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo bye everyone mere IF ko kya hoga..naah he emoji kaam kar rahe (sirf eeshu ke post par emoji use kar pa rahe hua) na he page upload ho rahe hai..
Good night tc sd🤗
IF nahi chahta tum mer alawa kisi aur ke post ko praise karo😎🤪🤣
Bye gauri🤗
Good night
socho socho..atrangi socho😆
intezar hai uska 😈
nahi hai tu bua...🤣Originally posted by: merryyura
Naaaahhhhh BUA hun main. And that's final
Kitni baar kahun Vihaan nahi vansh mera bhai hai 😭
Tujhe badam bhijwaun kya? Sab bhul jati hai aajkal 😡
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo bye everyone mere IF ko kya hoga..naah he emoji kaam kar rahe (sirf eeshu ke post par emoji use kar pa rahe hua) na he page upload ho rahe hai..
Good night tc sd🤗
Vijay ko report kardo😆
Good night dear and Sweet dreams❤️🤗