Originally posted by: Scarlett_15
Nishta ye aisa insaan hai na jo kukurmutte ko bhi zeher de dein😡
What am I blabbering?
Yeh insaan kuch bhi kar sakta hai🤣🤣
Humare muh se kuch bhi nikalega yeh woh sab kar sakte hai🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Scarlett_15
Nishta ye aisa insaan hai na jo kukurmutte ko bhi zeher de dein😡
What am I blabbering?
Yeh insaan kuch bhi kar sakta hai🤣🤣
Humare muh se kuch bhi nikalega yeh woh sab kar sakte hai🤣
koi baat nahi hota hai uski harkat aisi h kuch bi nikal jata h mooh se count waise bahut kam. Boli tum 🤣🤣🤣Originally posted by: Scarlett_15
Nishta ye aisa insaan hai na jo kukurmutte ko bhi zeher de dein😡
What am I blabbering?
Originally posted by: GinniAARAFAN
ok are mast tha show pravi pura pagal tha ekdum original🤣🤣
Nah nah
Woh pagal kahan tha
Woh toh bas apne asli roop mein tha👍🏼
Kishoravastha mein👍🏼
Honey moon bana raha tha🤣
ek dum sahi bola kishoravastha 🤪🤪😄😄😄Nah nah
Woh pagal kahan tha
Woh toh bas apne asli roop mein tha👍🏼
Kishoravastha mein👍🏼
Honey moon bana raha tha🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
ek dum sahi bola kishoravastha 🤪🤪😄😄😄
Haina😳
Yeh insaan kuch bhi kar sakta hai🤣🤣
Humare muh se kuch bhi nikalega yeh woh sab kar sakte hai🤣
Haan wo apne fans ka ardent fan jo hai🤪Unke muh se nikalne ki Deri hai kuch aur ye bhaisahab use poora karne mein lag jaate hai😳
@b: Kya baat hai bohot tameez se baat kar rahi ho tum☺️Meri bhabhi banna hai tumhe🤣🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
koi baat nahi hota hai uski harkat aisi h kuch bi nikal jata h mooh se count waise bahut kam. Boli tum 🤣🤣🤣
Tum chahti ho main aur kuch bolu
Main uspar apni energy ab waste nahi karungi😎
Originally posted by: Scarlett_15
Haan wo apne fans ka ardent fan jo hai🤪Unke muh se nikalne ki Deri hai kuch aur ye bhaisahab use poora karne mein lag jaate hai😳
@b: Kya baat hai bohot tameez se baat kar rahi ho tum☺️Meri bhabhi banna hai tumhe🤣🤣
Nahi bhai mujhe nahi banna teri bhabhi...
Woh auto correct hogaya🤣🤣 sabko tameez se likhti hu toh isske liye bhi tameez aagaya apne se🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Haan wo apne fans ka ardent fan jo hai🤪Unke muh se nikalne ki Deri hai kuch aur ye bhaisahab use poora karne mein lag jaate hai😳
@b: Kya baat hai bohot tameez se baat kar rahi ho tum☺️Meri bhabhi banna hai tumhe🤣🤣
Mere bas ka nahi hai tere bhai ko sambhalna😛
Uska outburst hua toh mai bon ke tarah chup nahi baithungi... Sidha haddi todungi😛
yeh baat bhi sahi par bhai hai na tumhar sahi tukda baad m maaf kar dena🤣Originally posted by: Scarlett_15
Tum chahti ho main aur kuch bolu
Main uspar apni energy ab waste nahi karungi😎