Originally posted by: anonymouse1
kaun jhelta isko, apne season me to sirf rota tha ya gaaliyan bakta tha🤔
Wooh season nahi dekha Maine yaar
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: anonymouse1
kaun jhelta isko, apne season me to sirf rota tha ya gaaliyan bakta tha🤔
Wooh season nahi dekha Maine yaar
Originally posted by: Cookermaichane
🤣iska wig nikla nahi isss baar 😒
wig na nikle issi liye, task me shamil nhi karwaya BB ne, sanchalak bana diya🤓
Originally posted by: anonymouse1
wig na nikle issi liye, task me shamil nhi karwaya BB ne, sanchalak bana diya🤓
Yeeh pura chakkar samaj nahi aaya
Eijaz ki proxy devo
Devo ka connection paras
🤔
Originally posted by: Cookermaichane
Wooh season nahi dekha Maine yaar
bahut vahiyaat aur badtameez insaan hai, poonam dillon ke sath to bahut badtamizi ki thi isne, weekend pe jab amitabh puchhta tha to rone lagta tha😵
Originally posted by: Cookermaichane
Yeeh pura chakkar samaj nahi aaya
Eijaz ki proxy devo
Devo ka connection paras
🤔
arre ye maraa ja raha tha BB me aane ko, khoob sifaarishein karwayi to lana pada🤔
Originally posted by: anonymouse1
bahut vahiyaat aur badtameez insaan hai, poonam dillon ke sath to bahut badtamizi ki thi isne, weekend pe jab amitabh puchhta tha to rone lagta tha😵
Paar yeeh winner Kaise baan gaya re 🤔
Originally posted by: Cookermaichane
Paar yeeh winner Kaise baan gaya re 🤔
kisi ko nhi samjh aaya ki S1 to S3 ke winner kaise bane😆
baahubali mode🥱
Yeeh gifs tooh mai sabse jyda use karuge 😆
Gusse mai main bhi remote or phone todte hu 🤣