Guys mai ye kah rahi thi ki mukhi kal insta pe live aa raha hai to kahin hum baawri log k liye to clean shave nhi kiya🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Guys mai ye kah rahi thi ki mukhi kal insta pe live aa raha hai to kahin hum baawri log k liye to clean shave nhi kiya🤣
150 pg over...let's jump to new thread
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Princi kahin Bhuri Prakashi ka common BF toh nahi
I want Trio of Princi Bhuri Prakashi with Ishq wala love in Khandhar
PriBhuShiFTW
Jail se location khandar mn kab shift hua 🤨
Yeh makers k location k idea bade unique hai 😆
P.S aap roz akele yaha update dene aa rahe hoo
Move to EDT#32 now everyone.
Thks
Originally posted by: pallavi_p28
Aur cute lagta hai jab bolta haiidhar khada rah🤣
Uski toh baat hi mat karo... when he says that...my dil goes hmmmmmm
Mummy Kasam mukhi ka jealousy dekh ke yeh banaya...nya ship...karvi....
https://www.instagram.com/p/CMC77N9hsp4/?igshid=u94wj86q57g8