Originally posted by: AppleOfEye
Raat ko puri fauz leke halla bol karenge AT pe🥳😈🤣🤣
Haa 🤣🤣
Kuch bola nai mtlb accept kar liya ham vanar sena hi he🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Raat ko puri fauz leke halla bol karenge AT pe🥳😈🤣🤣
Haa 🤣🤣
Kuch bola nai mtlb accept kar liya ham vanar sena hi he🤣
Exactly🤣🤣🤣
Pravi dev has all the qualities of A Vanar👍🏼🤣🤣
Not us, hum apsara hi thik hai😎🤪
Haa.🤪
Aisa hota hai weekend ko kai baar...ab toh aur 2 din no episode 🤔
Koi promya bts aya toh hoga halla phirse🤣🤣
Haaa tab to dhakka mukki hogi yaha🤣🤣
Apne post ke Niche toh dekho😈
Originally posted by: AppleOfEye
Exactly🤣🤣🤣
Pravi dev has all the qualities of A Vanar👍🏼🤣🤣
Not us, hum apsara hi thik hai😎🤪
Arereee🤣🤣party badal di re ...me abhi boli ki tu maan gayi🤣
Mene pichhle AT me hi bola tha rimi ko yaha pagal , apsra me kuch jyada antar nai he🤣🤣rimi ka to naam rakh diya he menka... laa tra b rakh dete he 🤣
Nahi bhai... Mai Nish hi thik hu.. Waise mere kai naam hai.. But bolne layak sirf nistha hai😳 mai nish apsara hu😳
Originally posted by: AppleOfEye
Apne post ke Niche toh dekho😈
Upar post karti na bahenaa🤣🤣dikha nai muje ..bad me Zatka lagaa muje🤣
Haaa tab to dhakka mukki hogi yaha🤣🤣
Arey ha...mein toh bhool hi gayi😛
Aaj precap ayega na monday ke epi ka🤪
I think bon ke dance ka clip hoga pakka...& Ani ka koi ajeeb karnama👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Exactly🤣🤣🤣
Pravi dev has all the qualities of A Vanar👍🏼🤣🤣
Not us, hum apsara hi thik hai😎🤪
Yes asfi👍🏼 ekdum sahi👍🏼
Hum apsara hi thik hai😳
Kon dev... Tumlog ek hi town mein rehte ho?
Isra ke andar uska town hai aur mere andar mera town hai🤪
Uske dimaag mein dev hai🤣