Originally posted by: Chandu_500
normal couple: let's talk about romance
sairat: let's talk about how food gets digested 😛
Fandom...how romantic! There's progress in their love story'😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: Chandu_500
normal couple: let's talk about romance
sairat: let's talk about how food gets digested 😛
Fandom...how romantic! There's progress in their love story'😆
@bold kuch zyaada umeed nahi kar rahe hain? 😂😂
I don't think that ummeed wala dialogue was for Sai.
It was for us the audience, mujhse koi umeed mat rakhna. We as audience should never forget that 😂😂
That's why I am laughing at myself. 🤣
I think this is the first show I am watching without romance. 🤣
makers: fans ko kush karna kithna aasan hai
fans: something is better than nothing 🤣
normal couple: baby, honey, sweety..
sairat: gabbar, kadoos jaasoos, sadu😛
Originally posted by: Chandu_500
normal couple: let's talk about romance
sairat: let's talk about how food gets digested 😛
Pakhi didi with her hands in a position as if taking a picture
Wah kya scene hai, mujhe sabko jaake dikhana padega aur batana bhi padega ki tum log kya baatein kar rahe ho.
Tumne mujhe dhoka diya Virat 😂😂😂
Virat scratches his head ab maine aisa kya keh diya
Sai : Pakhi didi, aapko bura kyun lag raha hai. Aapko accha nahi laga na ki Virat sir mujhe digestion ka paat pada rahen hain 😂😂😂
Virat looks at Sai shocked at this new discovery 😂😂
SaiRat are Churchgate to Borivali Slow Local.
Har station par rukti hai.
Tabhi toh didi local platform samajhkar unke kamre mein ghus aati hai.
Originally posted by: Chandu_500
makers: fans ko kush karna kithna aasan hai
fans: something is better than nothing 🤣
Ultimate 😂😂😂🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CL_YX8oh_wy/?igshid=qa66z4hyfgth
Anything that they have missed? 😂😂
Ek saath rudrabhishek karna
Virat's mind voice : Main apne aap se vaada karta hoon ki mein zindagi main kabhi poha nahi khaoonga 😂😂
Mujhe poha nahi khana his
Maine banaya hai isliye? Agar Pakhi didi banati toh kha lete
Pakhi didi with her hands in a position as if taking a picture
Wah kya scene hai, mujhe sabko jaake dikhana padega aur batana bhi padega ki tum log kya baatein kar rahe ho.
Tumne mujhe dhoka diya Virat 😂😂😂
Virat scratches his head ab maine aisa kya keh diya
Sai : Pakhi didi, aapko bura kyun lag raha hai. Aapko accha nahi laga na ki Virat sir mujhe digestion ka paat pada rahen hain 😂😂😂
Virat looks at Sai shocked at this new discovery 😂😂
kaku: virat tumne pakhi ke hote huye, sai ko digestion ka paat padaya? hey kandobaaa yehi dekhna bakhi yehgaya..

pakhi: tumne meri zindagi barbaad kardi virat

virat:
