Originally posted by: .shivi396
Me tera reply padhke sochi,isme writing bich me kaise aayi🤪🤪
Fir laga beben ne ku6 aur hi padha hai😆
Good morning Shivi ❤️
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: .shivi396
Me tera reply padhke sochi,isme writing bich me kaise aayi🤪🤪
Fir laga beben ne ku6 aur hi padha hai😆
Good morning Shivi ❤️
True that😆
Hume jyada suit karta hai wo hai
Hum Pagal nahi hai bhaiya,Hamara Dimaag kharab hai🤣🤣
mujhe feeling aarahi hai ki aaj meri band bajne waali hai from trainer😃
Assignment complete hogayabut tutorial videos dekhna baaki hai
https://www.instagram.com/reel/CL9Bu1ZBe_9/?igshid=15d1egmraabe2
Hayeee mere SharBhi❤️
mujhe feeling aarahi hai ki aaj meri band bajne waali hai from trainer😃
Assignment complete hogayabut tutorial videos dekhna baaki hai
I know that feeling
Ek kaam to kiya,ab bol dena headache tha toh mobile nahi use kar sakti thi🤪🤪
Gaurii busy hai kya?
aaj kal nahin dikh rahii😆
busy day...Originally posted by: PassionStar
Bas aaj kaafi saare kaam krne hain jo Monday se taal rahi thi🤪 😆
Ab wahi krungi 🤣
Ache se kaam karo...
ohhh ku h din nahi ayega...
Usse and AnyDi ko miss karti hu...
Maze me agar padhai ke alawa ku6 hai to😆
Abhi Office ke liye Ready hoke bethi hun
Tum kaisi ho??
Any thoughts about RiAnsh Jump😆