bol mat yr...Originally posted by: .shivi396
Long Story Short
Paani aur Tere relations achche nahi hai🤪
🤣🤣🤣
Po6a lagana and mattress dry karna ye ab tera daily routine ho gaya hai😆
Beker mein meri puri room ko pocha lagana pada...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
bol mat yr...Originally posted by: .shivi396
Long Story Short
Paani aur Tere relations achche nahi hai🤪
🤣🤣🤣
Po6a lagana and mattress dry karna ye ab tera daily routine ho gaya hai😆
Beker mein meri puri room ko pocha lagana pada...
Originally posted by: SilentEyes7
Kuch cartoon k upar...🤪
OMG😆
Cartoon pe FF dhundh rahi thi yaa sirf GIF chahiye the😆
Free me safai ho gayi naa tere room ki🤣
bola tha na ek cartoon character se mein obsessed hu...🤪
srif room cupboard study table dressing table sab...Originally posted by: .shivi396
Free me safai ho gayi naa tere room ki🤣
Originally posted by: SilentEyes7
bola tha na ek cartoon character se mein obsessed hu...🤪
Ab tak ye IMMj wala obsession lag raha tha🤪,Ab jab Tumblr bich me aa raha hai to tere Obsession ka level samajh aa raha hai mujhe😆
Originally posted by: SilentEyes7
srif room cupboard study table dressing table sab...
Be Shower hi leke aa gayi thi kya room me
Ek paani ki bottle se itna sab🤪
lol...🤣Originally posted by: .shivi396
Ab tak ye IMMj wala obsession lag raha tha🤪,Ab jab Tumblr bich me aa raha hai to tere Obsession ka level samajh aa raha hai mujhe😆
Mein uski personality se obsessed hu...
2 Lt ki pani ki bottle height se gir geyi soch le tu...Originally posted by: .shivi396
Be Shower hi leke aa gayi thi kya room me
Ek paani ki bottle se itna sab🤪
Cartoon me bhi personality😲
Aisa konsa character hai yeh🤪