Originally posted by: .shivi396
Yaar aisa mat karo bechare Rehaan ke saath🤪🤣
Mere dimaag ne dusri train pakad li🤪🤪
Kahan se bechara
haan body se tho bechara lag saktha hai😆
par harkaton se nahin🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: .shivi396
Yaar aisa mat karo bechare Rehaan ke saath🤪🤣
Mere dimaag ne dusri train pakad li🤪🤪
Kahan se bechara
haan body se tho bechara lag saktha hai😆
par harkaton se nahin🤣
Kahan se bechara
haan body se tho bechara lag saktha hai😆
par harkaton se nahin🤣
Maine 4/7 epi dekhe hai🤪
To mujhe uski jarkato ka Andaza achche se nahi🤣
Originally posted by: .shivi396
Maine 4/7 epi dekhe hai🤪
To mujhe uski jarkato ka Andaza achche se nahi🤣
Superr..
maine epi dekha bhi nahin..ccc ka LU and IG clips😆
harkaton se matlab,
Khoon peene ke liye romance ka chalava karna☢️
Originally posted by: .shivi396
Wo to aise hi mil jaati hai
Ku6 bhi search karke bhi
A/c na ho fir bhi padh sakte hai hum🤔
Tu aisa kya dhundhne gayi thi🤪
Kuch cartoon k upar...🤪
Humare liye haasne wajha...🤣
dress ke saath saath ornaments bhi🤣
Kya yr biwi bani mom...🤣
edit nahi be sach mein saas ban geyi bahu...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Kya yr biwi bani mom...🤣
wahi main bhi bol rahi hoon😆
Mom ka face bhi chura liya toh Vampire ka haal kya hoga🤣
mom k face churane wala biwi k saath romance...🤣wahi main bhi bol rahi hoon😆
Mom ka face bhi chura liya toh Vampire ka haal kya hoga🤣
Mujhse kaand ho geya tha...🤣