ohhh forums award yaad hai waha jayda kabbu k vote jise mila usse kabbu bana do...Originally posted by: Priya12000
Usi ko dundh rahi hun main..aur ahana ko bhi .😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
ohhh forums award yaad hai waha jayda kabbu k vote jise mila usse kabbu bana do...Originally posted by: Priya12000
Usi ko dundh rahi hun main..aur ahana ko bhi .😂
Sister I am on break only since revenge track only saw for mafia vansh one week thats it,how could you forget my determination😒...just that didn't take break from forum.😆
i can never forget it 🤣
Originally posted by: SilentEyes7
ohhh forums award yaad hai waha jayda kabbu k vote jise mila usse kabbu bana do...
Done 🤣
I'm not buying your rona dhona. I'm not paltibazz like your clan.😆Originally posted by: Priya12000
Dhoka 😭
Aaj toh dhoke pe dhoka mil raha hai mujhe😭
Yeh Zaalim duniya 😭
and Ahana koi nahi banna chayega because usse chipkali yaad ati hai...
September 25 ko hua tha. Abhi kyu nikal rahe hain iss tweet ko? 😆
ye toh oh sasta nasha wali tweet hai naaa...Originally posted by: merryyura
September 25 ko hua tha. Abhi kyu nikal rahe hain iss tweet ko? 😆
ishani is back 🤬
no offence to chandni