Good morning girls🤗

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Good morning girls🤗

morning saru...
Have a nice day...
Originally posted by: SilentEyes7
Good morning guys...
Good Morning AP🤗
haan..aaj full train speeed mein kaam karna hai😆
ayyyeeee darling...Originally posted by: .shivi396
Good Morning AP🤗
Have a nice day...
Padhai kaise chal rahi hai???
my genuine doubt,
Revenge ke liye shaadi kyun karna hai?🤣
good luck...haan..aaj full train speeed mein kaam karna hai😆
And take care dear...
wahi toh ye ajtak dimag mein nahi ghusi shadi keu???
Shadi matlab khud bhi stuck hona...
Revenge toh shadi na kar k bhi le sakti hai but ekta ko pata nahi hai...🤣