Vihaan dancing with doreamon was her doreamon😭
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Vihaan dancing with doreamon was her doreamon😭
Today's episode was pathetic to say the least.
Tomorrow's is still better.
Haa 🤣
Tab humne PH ki gareebi decode kar li thi
Pyaar ki shuruwat ek khubsurat khwaab ke sath hoti hai
Aaj old VR ki bahut yaad aarahi hai🤪
Hayee...hamara thorough gentleman😍
Ab kidr gya jeh thorough gentleman
And sbse funny baat ridz itne heavy lehnga main sone chle gyi
And upr se tb tikka hila to use syi kr ryi thi
Sabse important VR Ring kaha h????
Kabir ko yaad h lekin Vansh ya Riddhima ko yaad nahi.🤨🤨
Vansh ko Mamta ne Good Samaritan bhi bana diya 😆
https://twitter.com/wata13304706/status/1366422786097303553?s=21
Sabse important VR Ring kaha h????
Kabir ko yaad h lekin Vansh ya Riddhima ko yaad nahi.🤨🤨
Dekha nhi tha jb kabbu ne ring pekhni vo tuti hiyi thi vo
And humari ph bahut gareeb hai
Ek hor afford nhi kr skti
VR ke yellow funny socks in that scene dream wale mein😆
phir bhi...
Riddhu ki dream mein research karni chaiye tha...🤔