Originally posted by: ShreyaThought47
Thanks for the invitation...
Mujhe bas pta lagne ki deri hoti baki mai bina invitation k bhi gate crash kar hi leti...🤪
Hi5
Mein bhi!Bina invitation ke jabardasti ghus ke leader bani hu.🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: ShreyaThought47
Thanks for the invitation...
Mujhe bas pta lagne ki deri hoti baki mai bina invitation k bhi gate crash kar hi leti...🤪
Hi5
Mein bhi!Bina invitation ke jabardasti ghus ke leader bani hu.🤣
Vansh ka hriday paribartan ho geyi...🤪
Originally posted by: merryyura
Yaar agar vansh ko purana wala vansh nahi banana then aise wale dialogue bhi na diya karo 😵
Dil tut jaata hai🥺
Sacchi 🥺
Opps... Apne nahi, humare bache ko accept karne aa raha hun
Damage control🤣
ye sun k bhi acha laga...Originally posted by: merryyura
Woh mera bacha hai.. mai baap hun uska
Then Introduction pe introduction kyu? Kis a impress karni hai bolo?😆
Baby shower ceremony🤪
Rangu ko mood swings ho rhe hai isliye har show ki heroine pregnant hai.Simple🤔