Originally posted by: oye_nakhrewaali
She was calling me mam🤔 isse better di hi hai
😆 yes i agree. But tum didi bangayi haaye khusi ke aanshu🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: oye_nakhrewaali
She was calling me mam🤔 isse better di hi hai
😆 yes i agree. But tum didi bangayi haaye khusi ke aanshu🤣
I usually have a very poisonous mouthOriginally posted by: Potterhead_05
Aww then it's sweet...
Now i feel diabetes na ho jaaye...just 10 mins back a friend from molkki forum also called me sweet and i went bas kar pagli rulaegi kya...milo kabhi mujhe real life mein🤣
But when I think something is beautiful I would just say it bina koi problem ke
Originally posted by: oye_nakhrewaali
She was calling me mam🤔 isse better di hi hai
*In Edward's voice*
Now no need to give 'em all the gory details
Originally posted by: Alexia_Wilson
I usually have a very poisonous mouth
But when I think something is beautiful I would just say it bina koi problem ke
Me too... without filters but i like it here so waise kuch bol nahi rahi😆
Love for you❤️❤️❤️
Originally posted by: SoniRSippu21
😆 yes i agree. But tum didi bangayi haaye khusi ke aanshu🤣
Teachnically Lavy bhi hai, and Rumi is months younger to me, but Lavy ko apne nicknames se fursat mile toh naa🤣
Wth I have just seen..
Khud hi roll ho kar phanda laga liya ...🤣
Ohh I need sanitizer for my eyes 🤣
Originally posted by: oye_nakhrewaali
Teachnically Lavy bhi hai, and Rumi is months younger to me, but Lavy ko apne nicknames se fursat mile toh naa🤣
Haan but they dont call u didi n all na samjha kar
Makkhi movie pata hain, par show kya hain?😆
Originally posted by: dusk2dawn
Wth I have just seen..
Khud hi roll ho kar phanda laga liya ...🤣
Ohh I need sanitizer for my eyes 🤣
Seriously getting feels like
"Meri aankhein kyun nahi phoot gayi yeh dekhne se pehle!"🤣🤣
The Bluff premiere and reviews- Priyanka Chopra https://www.instagram.com/reel/DU45eqTjbtY/?igsh=aXZqc28wZnlhYWt6
10