Originally posted by: SilentEyes7
ohi toh woh party nahi de raha...
Ruk ja dungi party.. 😆
Breakfast karne gayi thi, abhi wapas aayi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SilentEyes7
ohi toh woh party nahi de raha...
Ruk ja dungi party.. 😆
Breakfast karne gayi thi, abhi wapas aayi
baap ko humesha kiss karna tha...
Sweetheart sweetheart karta rehta tha...
But hot tha... 🔥
tu finally no 1 mein...🥳
ab party de party de party de...🥳
Originally posted by: SilentEyes7
tu finally no 1 mein...🥳
Finally itne mahine baad, top 1 mei pahunch gayi mai 🥳
tune finally sabko beat kar k no 1 mein...Originally posted by: merryyura
Finally itne mahine baad, top 1 mei pahunch gayi mai 🥳
Originally posted by: SilentEyes7
baap ko humesha kiss karna tha...
Sweetheart sweetheart karta rehta tha...
But hot tha... 🔥
Baap jaisa hota to achha lagta....
Lekin mujhe to ye dhabewala jaisa lagta h😏😏
Kahin aisa na ho ki baad mein pata chale ki ye Vani ka beta hi nahi h🤦
Originally posted by: SilentEyes7
tune finally sabko beat kar k no 1 mein...
Yep yep