thanks dear...Originally posted by: RishiGirl
Treat it well and take good care
Tu bol tere party kaise ja rahi hai...
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
thanks dear...Originally posted by: RishiGirl
Treat it well and take good care
Tu bol tere party kaise ja rahi hai...
aj 2ber change kiya...🤣Originally posted by: RishiGirl
How many times a day does she change it I don’t understand
Originally posted by: merryyura
Arre dp change kar diya finally
Thanks😳
Mujhe dusra lagana tha par IF ke nakhre🤪🤪
Ab Ye bhi mast hai
Dusra bhi jo socha tha wo Chanyeol with Guitar hi tha😛
Ur welcome
Abeee konsi party aur kis ki party? I’m just at home watching tv
Originally posted by: SilentEyes7
continue...
Aap kro continue...
Originally posted by: RishiGirl
How many times a day does she change it I don’t understand
I got so many Love 😘🤣
Originally posted by: RishiGirl
Ur welcome
Abeee konsi party aur kis ki party? I’m just at home watching tv
Tu ghar mein hai...😲
meri dimag blank hai...Originally posted by: PassionStar
Aap kro continue...
Originally posted by: SilentEyes7
aj 2ber change kiya...🤣
Haaaa
Mera bas chale na, main usko hi change kar dungi 😂
Originally posted by: RishiGirl
Teri dimaagi halat kuch thik nahi, wese bhi tu thik kab thi 🤣
Orange - which show now?
Arre IMMJ me outdoor nahi dikhate🤪
Haryana wale me dikhate hai,aur usme Susheela ka sapna hai Mumbai jaane ka