🤣🤣Originally posted by: SilentEyes7
Ye ladka shadi tak chale geye...🤣
And Mohit ki dinner banna pakka hai...
Mei. Ne mukdta mayyian ki idea dedia hai Mohit ko Kuch icchadari banne Ka ab Dekho agey icchadari Bandar na ban Jaye Kahi yeh 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣🤣Originally posted by: SilentEyes7
Ye ladka shadi tak chale geye...🤣
And Mohit ki dinner banna pakka hai...
Mei. Ne mukdta mayyian ki idea dedia hai Mohit ko Kuch icchadari banne Ka ab Dekho agey icchadari Bandar na ban Jaye Kahi yeh 🤣
bander nahi mujhe ichadhari hati dekhni hai...🤣🤣🤣
Mei. Ne mukdta mayyian ki idea dedia hai Mohit ko Kuch icchadari banne Ka ab Dekho agey icchadari Bandar na ban Jaye Kahi yeh 🤣
is waqt toh icchadari haka. Noodles banne ke chances hai 🤣Originally posted by: SilentEyes7
bander nahi mujhe ichadhari hati dekhni hai...🤣
is waqt toh icchadari haka. Noodles banne ke chances hai 🤣
Dinner bana hai Mohit ko...
mujhe pta nhi q mentally ill Lagta hai pehle episode se🤣Originally posted by: SilentEyes7
Dinner bana hai Mohit ko...
oh obsessed hai Priya se...🤣mujhe pta nhi q mentally ill Lagta hai pehle episode se🤣
yeh behna ko pyar kese hogaya isse🤓 abhi tak smjh nhi Aya mujhe🤣Originally posted by: SilentEyes7
oh obsessed hai Priya se...🤣
To phir to ddt pe hi discuss kartay ya cc par
Cc sabse safe hai 😆
behen ki choice achi nahi hai...🤣yeh behna ko pyar kese hogaya isse🤓 abhi tak smjh nhi Aya mujhe🤣
But rehaan siddha shadi...🤣
q k apna adda hai 🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Cc sabse safe hai 😆