Haa vai aajkal to chorne ka naam hi nehi leta uporse bts dekh k lagta hai dusro ko aas paas nehi aane deta 😆 "Overprotective Bro" Jo hai 🤣
Which bts are you talking about? Am curious...can u share
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Haa vai aajkal to chorne ka naam hi nehi leta uporse bts dekh k lagta hai dusro ko aas paas nehi aane deta 😆 "Overprotective Bro" Jo hai 🤣
Which bts are you talking about? Am curious...can u share
Baaz ki nazar hai mera 🤣
are u talking abt the Riansh date night bts?
I was watching old episodes today where Vihaan was telling Ridhimma " Hum dono ki ankhon ka color ek jaisa hai. Hum ek doosre ke liye bane hai "
& this iv clicked in my mind instantly. I was like " Tum dono ki moles ki jagah ek jaisa hai."
Toh theory toh yahaan bhi fit hoti hai 😉
Originally posted by: Disha.Sharma
I was watching old episodes today where Vihaan was telling Ridhimma " Hum dono ki ankhon ka color ek jaisa hai. Hum ek doosre ke liye bane hai "
& this iv clicked in my mind instantly. I was like " Tum dono ki moles ki jagah ek jaisa hai."
Toh theory toh yahaan bhi fit hoti hai 😉
RiAnsh or RraHel 🥰🥰 this line suits "Ham dono ek jaise hi to hai".