Originally posted by: XO75MKC3WB3HYZE5
Afifa I said the same🤣hi fi
HiFi Monu 😎
Tumhara dil Kamzor hai bohot..Kabu mein rakha karo apne emotions🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: XO75MKC3WB3HYZE5
Afifa I said the same🤣hi fi
HiFi Monu 😎
Tumhara dil Kamzor hai bohot..Kabu mein rakha karo apne emotions🤪
Originally posted by: YIHWNFBDEELYWJDF
Even I didn't understand merge
I also didn't understand anything

Afifa 🤣tum bhi na
Toto explained see the above post
I guess she meant uske kurte ka color is merging with sofa colour🤣🤪
Im sacred that u already imagined jo tum samjhi thi😊
Possible Toto!!
My imagination speed is faster than the speed of light..Sab imagine kar li 😊

Originally posted by: Scarlett_15
Possible Toto!!
My imagination speed is faster than the speed of light..Sab imagine kar li 😊
Kash ani ka brain bhi aisa hota🤣🤣
Uss din batana bhul gayi thi, Ab yaad aya😆
Hi5 ka avishkaar bhi Rudi ne hi Kiya hai👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
Uss din batana bhul gayi thi, Ab yaad aya😆
Hi5 ka avishkaar bhi Rudi ne hi Kiya hai👍🏼
Aur bahut kuch avishkaar kiya jaise valentine's week....☺️
Yep I understood 🤪
Merge hona👍🏼
Originally posted by: PYZHQBP3OHVSNS3I
Kash ani ka brain bhi aisa hota🤣🤣
Monu Allah ne uske hisse ka dimaag bhi mujhe de diye🤣Bechaare ke paas naam ka brain hai